बांसवाड़ा. ।

त्रिपुरा सुंदरी मंदिर शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव 7 से 12 मई तक आयोजित होगा। इसकी तैयारियों के लिए रविवार को पंचाल युवा शक्ति महासम्मेलन त्रिपुरा सुंदरी मंदिर सभागार में घनश्याम पंचाल के संयोजकत्व में आयोजित किया गया। अध्यक्षता अध्यक्ष व्यवस्थापक मंडल ने की एवं मुख्य अतिथि राजेंद्र प्रसाद पंचाल, विशिष्ट अतिथि कारीलाल पंचाल, भंवर पंचाल, लालजी पंचाल, पंकज पंचाल, पवन पंचाल, महेश पंचाल, हरीश पंचाल, अम्बालाल पंचाल, सुंदरलाल पंचाल थे ।


मीडिया प्रभारी महेश पंचाल माही ने बताया कि युवा सम्मलेन में शामिल 500 युवाओं ने महोत्सव में एकरूपता दर्शाने के लिए एक निश्चित ड्रेस कोड का पालन करने पर चर्चा की। साथ ही इस अवसर पर आयोजित होने वाले 351 कुंडीय विजय महालक्ष्मी यज्ञ के यजमानों, विप्रवरों और भोजन प्रसाद के लिए सेवाएं देने पर भी चर्चा हुई। सम्मलेन में 14 चोखरों के युवा प्रतिनिधि प्रभारी का भी चयन कर पद और निष्ठा की शपथ दिलाई गई।


व्यवस्थापक मंडल महामंत्री नटवर पंचाल एवं सचिव अम्बालाल पंचाल जी ने बताया कि महामहोत्सव के प्रचार प्रसार एवं सामाजिक एकता का सन्देश देने के लिए सभी चोखरों में 16 अप्रेल को वाहन रैली का आयोजन किया जाएगा। 23 अप्रेल को डूंगरपुर और बांसवाड़ा जिला मुख्यालयों पर तथा दिनांक 30 अप्रेल को 14 चोखरा स्तरीय वाहन रैली जिला मुख्यालय बांसवाड़ा पर आयोजित होगी। प्रवक्ता अम्बालाल पंचाल ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की एवं आभार किशोर पंचाल ने व्यक्त किया ।