बारां. ।

छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक कलयुगी पिता ने खुद की नाबालिग बेटी के साथ ही दरिंदगी कर शर्मसार कर दिया।  पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर पिता के खिलाफ ज्यादती करने व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 

Read More: OMG! इस मासूम के दिल में दो छेद, पांच माह से है भूखे पेट


थाना प्रभारी बृजप्रकाश नामा ने बताया कि करीब 14 वर्षीय नाबालिग की मां की करीब दस वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई। इसके बाद से पीडि़ता नाबालिग व उसकी दो छोटी बहने पिता के साथ गांव में रहती है। उसकी दादी समेत परिवार के अन्य लोग गांव में कुछ दूरी पर अलग रहते हैं। करीब 8-10 दिन पहले उसके पिता लालचन्द नाथ ने घर पर ही बेटी के साथ ज्यादती की। 


Read More: #Campaign: कोटा में हर महीने बिकते हैं दो करोड़ के सैकण्ड हैंड मोबाइल


इस घटना की जानकारी रविवार को पीडि़ता ने उसकी दादी को दी। इसके बाद दादी उसे लेकर थाने पहुंची तथा आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में मेडिकल कराकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।


एक्सीडेंट में युवक की मौत

अन्ता. अन्ता-सीसवाली मार्ग पर शनिवार रात ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भवानीपुरा निवासी मनोज कुमार मालव (33) लहसुन बेचकर कोटा से अपने गांव जा रहा था। 


Read More: एक महिला से दो युवकों का अवैध संबंध, पता चला तो एक ने दूसरे प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट


इसी बीच अन्ता के निकट रेलवे फाटक पार करते ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। जिससे चालक मनोज नीचे आ गिरा। बाद में ट्रॉली पलटने से उसके नीचे दबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंंप दिया।