बाड़मेर। कल्याणपुर. ।

राष्ट्रीय राजमार्ग 25 पर पटाऊ सरहद में शुक्रवार अलसुबह सड़क से गुजर रहे ट्रेलर में अचानक आग लग गई। प्लास्टिक दाणा से भरे ट्रेलर में आग लगने से आग ने विकराल रूप ले लिया। घटना की जानकारी पर बालोतरा से दमकलें पहुंची। कई घंटों के प्रयास पर बुझी आग पर हर किसी ने राहत की सांस ली। इस दौरान बंद आवागमन को लेकर वाहन चालकों को अधिक परेशानी उठानी पड़ी।



जानकारी अनुसार शुक्रवार अल सुबह करीब 4:30 बजे प्लास्टिक दाणा से भरा एक ट्रेलर पटाऊ सरहद से गुजरता हुआ जोधपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान इसमें अचानक आग लग गई। उठती लपटों को देख घबराएं चालक ने इसे तुंरत रोका। कूद कर अपनी जान बचाई। राहगीरों से घटना की मिली जानकारी पर पचपदरा थानाधिकारी जयकिशन सोनी मय जाब्ता तुंरत मौके पर पहुंचे। 



जानकारी पर बालोतरा से तीन दमकलें कुछ ही देरी में यहां पहुंची। आग बुझाने का काम शुरू किया। लेकिन प्लास्टिक दाणा अत्यन्त ज्वलनशील होने पर आग बुझाने को लेकर इन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कईघंटों के प्रयासों पर सुबह नौबजे आग पर काबू पाया जा सका। इस पर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। चार घंटे से अधिक समय तक मार्गबंद रहने पर वाहन चालकों को अधिक परेशानी उठानी पड़ी। 



जानकारी पर कल्याणपुर उपतहसीलदार सुरेन्द्रकुमार कच्छवाह भी मौके पर पहुंचे। सद्भाव कम्पनी से हाईड्रो मंगवाकर सड़क के बीच जले हुए ट्रेलर के मलबे को सड़क किनारे कर यातायात शुरू करवाया गया। इस पर वाहन चालकों ने राहत की सांस ली।