मुंबई। ।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' के भारतीय रीमेक में शीर्षक भूमिका निभाने के लिए बेहतरीन चुनाव थे, लेकिन वह 'बैंग बैंग' के बाद किसी दूसरे रीमेक में काम नहीं करना चाहते। 'बैंग बैंग' फिल्म 'नाइट एंड डे' का आधिकारिक रीमेक थी। सिद्धार्थ ने 'बैंग बैंग' में ऋतिक का निर्देशन किया था। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। सिद्धार्थ ने 'रैम्बो' के रीमेक के लिए टाइगर श्रॉफ को चुना है और उनका मानना है कि टाइगर इसके लिए उपयुक्त विकल्प हैं।



बॉलीवुड में जगह बनाना बेहद कठिन : हुमा कुरैशी


उन्होंने कहा, ''ऋतिक और मेरे बीच विश्वास और सम्मान की भावना है। हम साथ काम करने को लेकर लंबे समय से बातचीत कर रहे हैं।" सिद्धार्थ ने कहा, ''ऋतिक रैम्बो जैसे किरदार के लिए बिल्कुल सही विकल्प थे, लेकिन वह 'नाइट एंड डे' के बाद दूसरे रीमेक में काम नहीं करना चाहते, इसलिए हम किसी अन्य फिल्म पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं।"



'इंदु सरकार' को गांधी परिवार या किसी से और से नहीं है NOC की जरूरत : पहलाज निहलानी


सिद्धार्थ, सैफ अली खान और रणबीर कपूर के साथ दो-दो फिल्मों पर काम कर चुके हैं। उन्होंने सैफ के साथ बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'सलाम नमस्ते' और इसके बाद 'तारा रम पम' में काम किया था, जबकि रणबीर के साथ वह 'बचना ऐ हसीनों' और 'अनजाना अनजानी' में काम कर चुके हैं।



सलमान खान की तारीफ में बोले सुनील ग्रोवर - "जग घूमया थारे जैसा ना कोई"



सभी को उम्मीद थी कि वह 'बैंग बैंग' के बाद ऋतिक के साथ भी दूसरी फिल्म में काम करेंगे। उन्होंने कहा, ''उम्मीद है कि हम जल्द ही साथ काम करेंगे। लेकिन वह फिल्म 'रैम्बो' नहीं है। मैं जो भी करता हूं, उसके बारे में ऋतिक के साथ बात करता हूं और उन्हें सबसे पहले उसके बारे में बताता हूं। वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं।"