मुंबई। ।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बॉलीवुड में लोग अपनी फिल्मों के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए नए औऱ नायाब तरीके ढूंढते रहते है। ऐसे में क्रिकेट मैच के दौरान फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करना बॉलीवड का ट्रैंड बना हुआ है। शाहरुख खान भी अपनी फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए काफी नए तरीके अपनाते हैं। शाहरुख खान औऱ अनुष्का शर्मा स्टारर 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला मिनी ट्रेलर रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट के फाइनल मैच के दौरान लॉन्च किया गया।



कैटरीना ने ऐश्वर्या को कहा,'लोमड़ी', तो रणबीर कपूर ने दिया ये जवाब!



फिल्म का पूरा ट्रेलर लॉन्च करने की जगह सिर्फ 30 सैकंड का मिनी ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के इस 30 सैकंड के ट्रेलर में फिल्म के कलाकारों का परिचय कराया गया है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पंजाबी लड़के और एक गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। मिनी ट्रेलर लांच से पहले निमार्ताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि 'जब हैरी मेट सेजल' के कई मिनी ट्रेलर तैयार किए गए हैं और इनमें से एक को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट के फाइनल मैच के दौरान लांच करने का फैसला लिया गया है।




ट्रेलर की बात करें तो शाहरुख और अनुष्का की फिल्म का ट्रेलर बहुत फनी है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख पंजाबी लड़के और अनुष्का गुजराती लड़की की भूमिका निभा रही हैं। अनुष्का का गुजराती एक्सेंट कमाल का है। ट्रेलर में हैरी, सेजल को कहते नजर आ रहे हैं कि उनका केरेक्टर खराब है और वो लड़कियों को बुरी नजरों से देखते हैं। 




फिल्म के ट्रेलर से पहले शाहरुख ने ट्वीट कर बताया था कि वो भारत-पाक मैच और ट्रेलर लॉन्च दोनों के लिए ही बहुत एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान एक पंजाबी गाइड बने हैं,जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है। फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं। फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं। जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है। फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यहीं फिल्म की कहानी है। यह फिल्म इस साल 4 अगस्त को रिलीज होगी।