मुंबई। ।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कुछ दिन पहले ही अपना 32वां बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ सेलिब्रेट किया था। अब हाल ही में एक बार फिर इन दोनो लव बर्डस एक साथ देखा गया है। रविवार को सोनम कपूर को उनके ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ लंच डेट करते हुए स्पॉट किया गया है। दरअसल सोनम और आनंद मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। वही कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स उनका रेस्टोरेंट के बहार इंतजार कर रह थे।




जब बॉलीवुड के कपल डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो वहा मीडिया फोटोग्राफर्स को देख सोनम सरप्राइज हो गईं  और ये बात सोनम के फेस एक्सप्रेशन से ये साफ जाहिर हो रही थी कि वह फोटोग्राफर्स को वहां देख खुश नहीं हुई। फोटोग्राफर्स को देख दोनों फटाफट कार में बैठकर चले गए। 



'रैम्बो' के लिए ऋतिक मेरी पहली पसंद, लेकिन.. ऋतिक नहीं करना चाहते किसी रीमेक में काम : सिद्धार्थ आनंद


खबरों की मानें तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई बार साथ भी देखा गया है। बीती शाम दोनों ने साथ डिनर किया। इस मौके पर सोनम ने व्हाइट कलर की शर्ट और नी-लेंथ जैकेट पहन रखी थी। वहीं, आनंद डार्क ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में स्पॉट हुए। बता दें कि आनंद, सोनम की फैमिली के भी क्लोज है और अक्सर फैमिली के साथ भी हॉलिडे एन्जॉय करते देखें गए हैं।




आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि सोनम अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ इस तरह स्पॉट की गई है। इससे पहले ये कपल पहले भी कई बार साथ में समय बिताते हुए देखा जा चुका है। लेकिन सोनम ने कभी अपने इस रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। इतना ही नहीं, सोनम और आनंद दोनों ही कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। फिलहाल तो फैंस को इस बात का इंतजार है कि सोनम अपने इस रिश्ते के बारे में खुलकर कब सामने आती है।