नई दिल्ली। ।

दिल्ली से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने मुंबई चुनाव प्रचार के दौरान बदसलूकी का आरोप लगया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके कार के शीशे तोड़ डाले और उन्हें मुंबई नगरपालिका के चुनाव अभियान से दूर रहने की धमकी भी दी है। 




मनोज तिवारी ने इस घटना के बाद कार के टूटे हुए शीशे की फोटो भी ट्वीटर पर साझी किए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले पर पुलिस को शिकायत कर दी गई है। इसके अलावा तिवारी विपक्ष को निशाना बनाते हुए कहा कि इस तरह की बदसलूकी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 




तो वहीं यह घटना गुरुवार शाम को उस वक्त हुई जब वह अपने घर से निकल रहे थे। जहां किसी अज्ञात उनकी गाड़ी के शीशे तोड़कर कार में एक चिट्ठी छोड़ कर भाग गए। तो वहीं गाड़ी में पर्ची मिलने से वह अबाक रह गए। घटना को लेकर मुंबई के सीएम देवेन्द्र फणनवीस और तिवारी के बीच इसे लेकर बातचीत हुई है। 




फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है मनोज तिवारी मुंबई नगरपालिका के चुनाव में पार्टी के लिए मुंबई के हिंदी भाषी इलाकों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। तो वहीं उनके प्रचार से हिंदी भाषी लोग बीजेपी के पक्ष में आते दिख रहे हैं।