नई दिल्ली। ।

 पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा करने के बाद वहां पर जश्न का माहौल है। पाकिस्तानी मीडिया में भारतीय टीम की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। इस जीत से पाक के एक न्यूज चैनल के एंकर इतना उत्साही हुआ कि वह अपनी सारी मर्यादा भूल गया। उसने अपने शो में बेहद भड़काऊ और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। एंकर यह नहीं रूका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी बेहद की खराब भाषा का प्रयोग किया और भारत की जनता को खूब बुरा-भला कहा।



पाकिस्तान एंकर ने 'बोल टीवी' पर प्रसारित अपने शो के दौरान पीएम मोदी को चैलेंज दे दिया। एंकर का कहना है कि भारत ने जो पानी पाकिस्तान के लिए रोका हुआ है, पीएम मोदी को उस पानी में डूब जाना चाहिए। उसने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को चुल्लू  भर पानी में डूब जाना चाहिए, जो वो हमें देने से इनकार कर रहे हैं।


इतना ही नहीं एंकर ने भारत के पूर्व खिलाड़ी सौरभ गांगुली वीरेंद्र सहवाग और बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर पर निशाना साधा। उसने ऋषि कपूर पर तंज करते हुए कहा कि हम अपने नाम में कपूर का इस्तेमाल नहीं करते, हम कपूर खाते हैं। बता दें कि ऋषि कपूर ने कहा था कि भारत द्वारा 124 रनों से हारने के बाद पाकिस्तान फाइनल में अपनी मजबूत टीम भेजने की तैयारी करें।



अपने कार्यक्रम की शुरूआत में एंकर ने खिलाडिय़ों  की जमकर तारीफ की। मोहम्मद आमिर, हसन अली, फखर जमान और कप्तान सरफराज की तारीफ  में कसीदे पढ़े। कार्यक्रम के अंत में ऐंकर ने कहा कि हम अपने देश के लिए चैंपियंस ट्रॉफी चाहते थे। हमारी टीम ने वह अब जीत लिया है।