मोटोरोला ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन moto c plus लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई पावरफुल बैटरी है जो 4,000 mah की है। आम तौर पर इस कीमक के स्मार्टफोन्स में ऐसी बैटरी नहीं मिलती है। इसकी कीमत 6,999 रुपए है। 



हाल ही में कंपनी ने इतने ही पावर की बैटरी के साथ moto c लॉन्च किया है। आम तौर पर इस कीमक के स्मार्टफोन्स में ऐसी बैटरी नहीं मिलती है। moto c plus की बिक्री सिर्फ फ्लिपकार्ट पर 20 जून से शुरू होगी। यह स्मार्टफोन प्लास्टिक बॉडी वाला है और इसका बैक चेंज किया जा सकता है जिस पर बेहतर ग्रिप के लिए माइक्रो टेक्सचर दिया गया है। 



स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 1.3ghz है. इसमें 2 gb रैम के साथ 16 gb की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें android naugat दिया गया है। 



फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसमें फ्लैश भी है। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है यानी इसे जल्दी चार्ज किया जा सकेगा।



कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4g volte सहित डुअल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। moto c plus के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जाएंगे। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदने पर Jio Prime की सब्सक्रिप्शन मिलेगी और कस्टमर्स को 30 gb एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा।