अपनी जीत की खुशी हर किसी को होती है,और हर कोई उसे अपने अंदाज में जाहिर भी करता है। लेकिन अपनी खुशी जाहिर करने का ये अजीबों-गरीब अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जी हां, हम आपको ऐसा ही एक अंदाज दिखाने जा रहे है इस वीडियो में।






इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अपनी जीत की खुशी को जाहिर करने के लिए ये लड़कियां और लड़के बिना किसी बात कि चिंता किए बिना मैदान में उतर आए। मैदान में उतरना गलत बात नहीं है लेकिन जिस तरह से ये लड़की औऱ लड़कियां मैदान में उतरे, उसे देखकर सभी के होश उड़ गए। 






ये सभी लड़के और लड़कियां मैदान में अपने सारे कपड़े उतार कर अपनी जीत की खुशी मनाते नजर आ रहे है। जी, सही सुना आपने,ये सभी यहां बिना किसी कपड़ों के मैदान में उतर आए। इससे भी बड़ी बात ये ही कि इनमें से किसी के भी चेहरे पर कोई शर्म या संकोच नहीं था बल्कि ये सभी पूरे जोश और उत्साह के साथ खुशी मनाते नजर आए।







ऐसे ही कुछ अजब-गजब कारनामों की झलक इस वीडियो में दिखाई दे रही है। इस वीडियो के जरिये जहां एक ओर लड़के औऱ लड़कियों के चेहरों पर खुशी नजर आ रही है वहीं उन्हें इस तरह से देखकर बहुत से लोगों के होश उड़े हुए है। और होश उड़ना जायज भी है क्योंकि ऐसा कुछ भी आपने पहले नहीं देखा होगा। जीत का ऐसा नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए।







इसी के साथ जीत का ऐसा जोश,उत्साह पहले कभी नहीं देखा होगा जो किसी को खुशी-खुशी अपने सारे कपड़े उतारने को मजबूर कर दें। और खुशी भी ऐसी जिसे किसी का कोई डर नहीं सिर्फ पूरा जोश है औऱ जीत को मनाने का एक नया और अजीब सा तरीका। आप भी देकिए,जीत की खुशी का ऐसा नजारा,और सेलिब्रेशन जिसे देखकर आपके मुंह से भी जरुर निकलेगा,OMG!